aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb258 3

बिहार के औरंगाबाद जिले में एक शादी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। हर तरफ गाव-गाव में सिर्फ अभी इसी शादी की चर्चा चल रही है चाहे सोशल मीडिया हो या गाव शहर यह शादी जबसे हुआ है सबको अजूबा लग रहा है | बता दे की इस शादी में दूल्हे की उम्र 50 साल और दुल्हन 30 साल है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

दोनों ने लव मैरिज की है। और ये शादी बिहार के औरंगाबाद जिले हसपुरा‎ प्रखंड के सूर्य मंदिर में हुई। दूल्हा-दुल्हा को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट पड़ी। दोनों की जाति अलग-अलग है। पर लोगों को मनाकर दोनों ने शादी कर ली। इस दौरान दूल्हा गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर मंदिर पहुंचा था।

दोनों ने‎ सारी सच्चाई अपने मालिक उपेन्द्र‎ सिंह उर्फ पाव और तेतराही निवासी‎ गोवर्धन पासवान को बताई। पहले‎ तो दोनों के जाति अलग-अलग‎ रहने के कारण परेशानी आई।‎ लेकिन फिर लोग मान गए। हसपुरा के लोग बराती बनकर तो वहीं तेतराही गांव के लोग लड़की पक्ष से सामने आए और हसपुरा छठी आहार स्थित सूर्य मंदिर में दोनों की धूमधाम से शादी रचाई गई। शादी के बाद महिला राम मणि देवी ने कहा कि वो इस शादी से खुश हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...