AddText 04 23 10.40.17

खबर उत्तर प्रदेश से आ रही है। औरैया से BJP के सदर विधायक रमेश दिवाकर की कोरोना से मौत हो गयी है। पिछले दिनों से कोरोना से संक्रमित होने के कारण मेरठ के मेडिकल कॉलेज में वे एडमिट थे और आज सुबह उन्होंने अंतिम सांसे ली।

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर के परिजनों को सुबह आधिकारिक सूचना मेडिकल प्रशासन ने दी। उत्तर प्रदेश के औरेया सदर से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर की मौत से सियासी गलियारों में शोक की लहर है। 

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

यूपी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। 24 घंटे में कुल 34 हजार 379 नए केस सामने आए हैं। लखनऊ में कोरोना के पांच हजार से ज्यादा केस सामने आए हैं। कोरोना से प्रदेश में 195 लोगों की मौत हुई।

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन 19 जिलों के बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया तेज आंधी और भारी बारिश का अलर्ट

वही दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दिन में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक हजार पार कर गयी है। पूरे प्रदेश में आज रात 8 बजे वीकेंड कर्फ्यू लागू होगा। शनिवार और रविवार को पूरी तरह लॉकडाउन रहेगा। सोमवार की सुबह 7 बजे तक पाबंदिया जारी रहेगी। 

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...