aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb258 1

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘RRR’ की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है और अब वह जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान भी आलिया को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ। हाल ही में, फिल्म ‘RRR’ की स्टार कास्ट एक जगह पर स्पॉट हुई। इस दौरान सभी ने मिलकर फिल्म से जुड़ी ढेर सारी बातें कीं। लेकिन इस मौके पर आलिया भट्ट से एक रिपोर्टर ने रणबीर कपूर से जुड़ा एक सवाल किया, जिसे सुन एक्ट्रेस हैरान रह गईं।

Also read: Bhagalpur Train Schedule: 25 अप्रैल से 27 जून तक एक महीने दौड़ेगी स्पेशल ट्रेनें, जान लीजिये क्या होगी समय-सीमा

पत्रकार ने पूछा कि आपके जीवन में आर शब्द लकी है. जिसपर वहां मौजूद लोग हंसने लगे. वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शरमा गईं और कहा कि वो इस सवाल से स्तब्ध हैं. उन्होंने कहा कि मैं स्तब्ध हूं. मेरे पास जवाब नहीं है. फिर वह खुद से बात करती हुई और कहती है कि ‘मैं बुद्धिमान बनने की कोशिश कर रही हूं’ यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही हूं कि एक अच्छा जवाब मिल जाए. एक विराम के बाद, आलिया ‘जी’ का उच्चारण करती हैं और फिर कहती है कि ‘आर एक प्यारा अक्षर है और वो भी प्यारे हैं |

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...