aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb252

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल होने के लिए सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा के रवाना हो गए हैं। बता दें कि बॉलीवुड में अक्षय  कुमार और कटरीना की दोस्ती एक मिशाल मानी जाती है। इसके अलावा दोनों ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट सारी फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस कई बार धूम मचा चुकी हैं। इस का सबूत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी है, जिसमें दोनों की जोड़ी काफी पंसद की गई। 

ज्ञात हो की विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। 7 दिसबंर से शुरू हुए शादी के फंक्शन का आज तीसरा दिन है। वहीं कपल आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया है। जिस फोर्ट में शादी हो रही है वहां पर सिक्योरिटी बहुत टाइट है। वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों का आना जाना शुरू हो चुका है। 

एयरपोर्ट पर दिखे अभिनेता अक्षय कुमार

वहीं अक्षय कुमार को लेकर इंस्टेंटबॉलीवुड के के इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया गया है,  जिसे लेकर ये दावा किया जा रहा है कि 8 दिसबंर की रात को अक्षय प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह आज कटरीना की शादी में शिरकत करेंगे। सामने आई फुटेज में अक्षय कुमार पर्पल हाईनेक में अपनी गाड़ी में बैठे हुए दिख रहे हैं। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...