AddText 04 22 08.08.51

समर सिंह (Samar Singh) का नया गाना ‘कमर नाही काम करत’ (Kamar Nahi Kaam Karata) आज ही समर सिंह ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस सॉन्ग में समर सिंह का साथ दिया है खूबसूरत अभिनेत्री निशा दुबे Nisha Dubey ने.

भोजपुरी स्टार समर सिंह (Bhojpuri star Samar Singh) इन दिनों छाए हुए हैं. एक के बाद एक उनके कई गाने रिलीज हो रहे हैं और वो सारे ही सुपरहिट हो जा रहे हैं. हाल ही में आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ समर सिंह (Samar Singh) का गाना ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ (Namariya Kamariya Mein Khons Debe) सुपरहिट हुआ था. अब उनका नया गाना धूम मचा रहा है.

समर सिंह का नया गाना ‘कमर नाही काम करत’ आज ही समर सिंह ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. पहले ही दिन गाने ने एक लाख का आंकड़ा पार कर लिया है.

खबर लिखे जाने तक गाने के 109,445 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस सॉन्ग में समर सिंह का साथ दिया है खूबसूरत अभिनेत्री निशा दुबे ने. निशा दुबे (Nisha Dubey) बेहद खूबसूरत लग रही हैं और समर सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री जम रही है.

आपको बता दें कि समर सिंह और निशा दुबे के इस दमदार सॉन्ग में फीमेल आवाज फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने दी है. उनके गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. समर सिंह के इस गाने को लिखा है यादव राज ने और इसका म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने. गाने के निर्देशक चंदन सिंह हैं जबकि कोरियोग्राफी महेश आचार्य की है. गाने के एडिटर परमा यादव हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...