बॉलीवुड क्वीन कैटरीना कैफ शादी से पहले पहुंचीं अपने ससुराल, रोके से भी रोक नहीं पाईं मुस्कुराहट

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेत्री कैटरीना कैफ बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली है | इस समय कटरीना कैफ की शादी की चर्चा इस वक्त जोरो-शोरों पर है.शादी से चार दिन पहले विक्की कौशल के घर पहुंचीं कैटरीना कैफ की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस मौके पर कैट ने व्हाइट कलर की साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ था। इस ट्रेडिशनल मगर स्टाइलिश आउटफिट में कटरीना बला की खूबसूरत लग रहीं थीं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं बने हुए हैं. दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी रचाएंगे, जिसमें दोनों के परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी लोग शामिल होंगे. कैटरीना और विक्की कौशल ने अपने रिश्ते की तरह शादी को भी काफी प्राइवेट रखने की कोशिश की थी.

बेशक दोनों काफी कम एक साथ नजर आते थे लेकिन अब जैसे-जैसे कैटरीना और विक्की की शादी के दिन करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे ही उन्होंने अपने रिश्ते को मानना भी शुरू कर दिया है. हाल ही में, कैटरीना कैफ को विक्की कौशल के घर पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनकी मां सुजैन टरकोटे भी मौजूद दिखीं |