बिहार की राजधानी पटना में खुलेगा ताज होटल, जानिये पटना के किस जगह पर होगा निर्माण

बिहारवासी को बड़ी सौगात बहुत जल्द बिहार के राजधानी पटना में भी खुलने वाला है होटल ताज वैसे यो राजधानी पटना में बहुत सारे होटल देखने को मिल जायेंगे जिसमे मौर्या होटल समेत अन्य के नाम शामिल है वहीं बात जब हम महानगरो के होटल की करे तो उस सूची में वैसे तो बहुत से नाम है लेकिन ताज होटल का नाम उन सबमे ज़रूर शुमार मिलेगा. आलम कुछ यूँ है कि इस होटल की अलग अलग शाखाएं विभिन्न शहरों में मौजूद है. वहीं अब जल्दी राजधानी पटना में भी यह शानदार होटल ताज खुलने वाला है. इसका निर्माण तेजी से पूरा किया जा रहा है, 

यह भी पढ़ें  बिहारवासिओ को मिलेगी रोजगार हल्दी राम, माइक्रोमैक्स लगाएगी कंपनी जानिये पूरी बात...

जानकारी के अनुसार इस होटल का निर्माण बहुत ही तेजी से किया जा रहा है, खबरों के अनुसार कंपनी आईएचसीएल यानी की ताज होटल ने अंबुजा के साथ इस ताज होटल को पटना में खोलने को लेकर करार किया है। इस होटल का निर्माण बहुत ही तेजी से किया जा रहा है। वही इस होटल का निर्माण राजधानी पटना के बुध मार्ग लोदीपुर में इसका निर्माण तेजी से किया जा रहा है। बता दे की यह होटल राजधानी पटना का पहला ब्रांडेड लग्जरी होटल होगा जहाँ पर कई अंतरास्ट्रीय सुविधएं दी जाएगी और इसे दिसंबर 2022 तक पूरा कर लिया जाएगा। वही इस होटल में करीब करीब 126 रूम होंगे इसके साथ-साथ स्विमिंग पूल सहित कई अन्य सुविधाएं दी जाएगी।

यह भी पढ़ें  बिहार के रास्ते गुवाहाटी से देवघर चलेगी स्पेशल ट्रेन बीच में रूकेगी इन स्टेशन पर, लोगों को मिलेगा लाभ

इस होटल का निर्माण बहुत ही तेजी से किया जा रहा है। वही इस होटल का निर्माण राजधानी पटना के बुध मार्ग लोदीपुर में इसका निर्माण तेजी से किया जा रहा है। आपको बता दूं कि यह होटल राजधानी पटना का पहला ब्रांडेड लग्जरी होटल होगा जहाँ पर कई अंतरास्ट्रीय सुविधएं दी जाएगी और इसे दिसंबर 2022 तक पूरा कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है की इस होटल के अन्दर में करीब 126 रूम होंगे !