टीम इंडिया के साऊथ अफ्रीका जाने पर बैठक में हुई मंजूरी खेलेगी टीम इंडिया अफ्रीका से मैच…

आज bcci की बैठक यही इस बात को लेकर की टीम इंडिया साऊथ अफ्रीका के दौरे पर जायेगी या नही | बता दे की बैठक में इस बात की पुष्टि कर दी गयी है की भारत जायेगी साऊथ अफ्रीका के दौरे पर भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत को 17 दिसंबर से तीन टेस्ट, तीन वनडे और चार टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलनी है। टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज की समाप्ति के बाद नौ दिसंबर को जोहानिसबर्ग के लिए रवाना होना है। ओमिक्रॉन डेल्टा वैरिएंट तेजी से दुनिया में फैल रहा है और यह वैरिएंट दक्षिण अफ्रीका से ही निकला है। ऐसे में भारत का साउथ अफ्रीका टूर खतरे में लग रहा था। लेकिन अब बीसीसीआई का कहना है कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) द्वारा बनाया गया बायो बबल खिलाड़ियों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। 

यह भी पढ़ें  क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने चुनी इतिहास की बेस्ट प्लेइंग XI वर्ल्ड कप दिलाने वाले धोनी को नहीं दी जगह...

जय शाह ने बताया, भारतीय टीम साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी। यहां टीम इंडिया तीन टेस्ट मैच और तीन वनडे सीरीज के मुकाबलों को खेलेगी। चार मैचों की टी20 सीरीज को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। इस सीरीज को बाद में खेला जाएगा। भारतीय टीम तीन टेस्ट और इतने ही वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी। वहीं टी20 सीरीज को इस दौरे पर टीम इंडिया नहीं खेलेगी।

यह भी पढ़ें  इशान किशन के अर्ध शतक के बाबजूद भी नहीं जीत पाया मुंबई, तिलक का भी रन नहीं आया काम