केएल राहुल और सुनील शेट्टी के बेटी अथिया शेट्टी ने खुलकर किया प्यार का इजहार फैंस ने दिए ऐसा रिएक्शन…

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज़ केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथ‍िया शेट्टी का इजहार-ए-मोहब्बत पहली बार दुनिया के सामने आया है। राहुल और ​अथिया अपने भाई अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए पहली बार खुलकर दुनिया के सामने आए। दोनों को एक साथ स्टेज पर देख फैन्स के मन से उनके सीक्रेट अफेयर से पर्दा उठ गया।

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया भारतीय सलामी बल्लेबाज राहुल का हाथ पकड़े स्टेज पर पहुंचीं और उन्होंने पैपराजी को कई स्माइल‍िंग पोज दिए। इस दौरान दोनों के चेहरे पर काफी खुशी नजर आई। अथ‍िया के भाई अहान शेट्टी के फिल्म प्रीमियर में राहुल के अलावा अथ‍िया की मां और पापा सुनील शेट्टी भी मौजूद थे। राहुल और अथिया को पहली बार एक साथ दुनिया के सामने देखने के बाद फैन्स भी कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में हैं, लेकिन अब इंडियन टीम के धाकड़ बल्लेबाज ने दुनिया के सामने अपने प्यारा ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि अथिया शेट्टी बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं। केएल राहुल और अपनी बेटी के रिलेशनशिप पर अभी सुनील शेट्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं, हालांकि उन्होंने पहले केएल राहुल को अच्छा लड़का बताया था। अथिया शेट्टी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं।  

यह भी पढ़ें  अगले टेस्ट में कोहली को वापस आते ही इस खिलाड़ी का हो सकता है एंट्री, लंबे समय से बैठा टीम से बाहर