दुसरे टेस्ट के लिए कप्तान कोहली बोले ऋद्धिमान साहा खेलने के लिए पूरी तरह फिट, ये हो सकती है प्लेइंग-11

पहला टेस्ट टाई होने के बाद अब सबकी नज़र दुसरे टेस्ट पर है क्योंकि इस टेस्ट में टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान कोहली भी वापसी करने वाले है न ? बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अनुभवी विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने गुरुवार को मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि साहा गर्दन की चोट से उबर चुके हैं। वह वानखेड़े में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिए फिट हैं। कानपुर टेस्ट मैच के दौरान साहा की गर्दन में चोट लग गई थी जिसके चलते केएस भरत ने विकेटकीपिंग की थी। 

यह भी पढ़ें  2011 विश्व कप फाइनल की भारतीय प्लेइंग XI के 10 खिलाड़ी ले चुके है संन्यास, बचा है सिर्फ एक खिलाड़ी जानिये कौन?

कोहली ने दूसरे टेस्ट के शुरु होने से पहले मीडिया से बातचीत में कहा, ‘फिलहाल साहा फिट हैं। वह अपनी गर्दन की ऐंठन से उबर चुके हैं और बिल्कुल ठीक हैं। हम जल्दी ही टीम कॉम्बिनेशन पर चर्चा करेंगे।  हमें मौसम में बदलाव को हमें ध्यान में रखाना होगा और हमें उसी के अनुसार  कॉम्बिनेशन चुनना होगा। दिन के अंत में, आप यह अनुमान नहीं लगा सकते कि क्या स्थिति पाचों दिन ऐसी बनी रहेगी या नहीं। इसलिए हमें ऐसे गेंदबाजों को चुनना होगा, जो सभी परिस्थितियों में निपट सकें।’

गर्दन में ऐंठन की वजह से ऋद्धिमान साहा पहले टेस्ट के पांचवें दिन मैदान में नहीं उतर सके थे। उनकी जगह केएस भरत ने विकेटकीपिंग की। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उनका शुक्रवार से शुरू हो रहे टेस्ट मैच में डेब्यू हो सकता है। साहा ने दूसरी पारी में भारत के 51 रन पर पांच विकेट गिरने के बाद नाबाद 61 रन बनाए थे। 

यह भी पढ़ें  मैच खत्म होने के बाद रविन्द्र जाडेजा ने कप्तान रोहित को कहा – धन्यवाद, विडियो हो रहा वायरल....

कीवी टीम के खिलाफ दुसरे टेस्ट में टीम इंडिया की ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, अजिंक्य रहाणे,  ऋद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, ईशांत शर्मा, उमेश यादव।