कोहली के बाद इस खिलाड़ी को मिली RCB की कप्तानी, पूर्व कप्तान ने भी कहा हां यही होना चाहिए !

rcb को नए कप्तान की तलास तब से है जबसे विराट ओह्ली ने ये एलान क्र दिए की अब हम rcb का कप्तानी नहीं करेंगे जी हाँ दस्तों जैसा की आप सभी लोग जानते है | सितंबर में विराट कोहली ने घोषणा की थी कि वह आठ साल तक टीम का नेतृत्व करने के बाद कप्तानी से हटेंगे। आरसीबी ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन करने का फैसला किया है। हालांकि, कप्तान कौन होगा, इसको लेकर फ्रेंचाइजी को चुनौतियों का सामना करना होगा, क्योंकि निश्चित रूप से किसी के लिए भी विराट कोहली को रिप्लेस करना आसान नहीं होगा। इस बीच आरसीबी के पूर्व कोच और कप्तान डेनियल विटोरी ने बताया है कि टीम का अगला कप्तान कौन होना चाहिए।

यह भी पढ़ें  रोहित शर्मा के आते ही खत्म हो जाएगा कोहली के इस खास खिलाड़ी का करियर जानिये कौन है वो?

बता दे की आरसीबी के पूर्व कोच डेनियल विटोरी को लगता है कि नेतृत्व की भूमिका ग्लेन मैक्सवेल को मिलनी चाहिए, जिन्होंने बेंगलुरू की टीम के लिए अपने पहले सत्र में दर्शकों और प्रबंधन को समान रूप से प्रभावित किया था। उन्होंने 15 मैचों में 42 से अधिक की औसत से 513 रन बनाए, जिसमें छह अर्धशतक शामिल हैं। विटोरी के अनुसार, फ्रेंचाइजी के नीलामी में उपलब्ध किसी अन्य खिलाड़ी के पीछे जाने के बजाय मैक्सवेल को विराट कोहली के उत्तराधिकारी के रूप में समर्थन करना चाहिए।

क्रिकइंफो पर बात करते हुए डेनियल विटोरी ने कहा, “वह(ग्लेन मैक्सवेल) विराट कोहली के संभावित उत्तराधिकारी होंगे। उन्होंने पिछले साल टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और वह उनके लिए असाधारण खिलाड़ी थे। उनके पास मेलबर्न स्टार्स (बिग बैश लीग) की कप्तानी करने का अनुभव है।

यह भी पढ़ें  लगातार चौथी सीरीज जीतने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने दी बड़ी बयान !