bollywood अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ मनायी तीसरी सालगिरह, यूजर बोले- सोच रहे थे 2 महीने भी नहीं चलेगी…

बॉलीवुड में अपना एक अलग नाम पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को तीन साल पूरे हो गये। दोनों ने शादी की तीसरी सालगिरह का जश्न लंदन में मनाया और सोशल मीडिया में जश्न की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किये। तमाम दोस्त और फैंस सेलेब्रिटी कपल को बधाई दे रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस ने इनकी रिलेशनशिप को लेकर दिलचस्प कमेंट किये हैं।

बता दे की 1 दिसम्बर के दिन ही बॉलीवुड के क्वीन के नाम से प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपरा अपना सालगिरह मनायी है | 1 दिसंबर को डेट एंजॉय करते हुए दोनों ने तस्वीरें भी शेयर की है। इन तस्वीरों में ये रोमांटिक जोड़ी बेहद प्यारे लग रहे हैं। बता दें दोनों ने तीन साल पहले 2018 में राजस्थान के जोधपुर में रॉयल तरीके से शादी रचाई थी। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।  

निक की इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने बधाई देते हुए कमेंट किये हैं। दोनों को साथ में देख खुश एक फैन ने लिखा- यह देखकर खुशी हुई कि तुम्हें इतनी सारे खराब संबंधों के बाद सच्चा प्यार मिला। कई लोगों ने कहा था कि तुम लोग साथ में दो महीने भी नहीं बिता पाओगे, लेकिन अब तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हो। एक-दूसरे को ऐसे ही प्यार करते रहो और ट्रोल्स की परवाह मत करो। एक और फैन ने लिखा कि जब मैंने देखा कि निक अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं तो मुझे उनसे प्यार हो गया। निक के एक फैन ने लिखा कि बॉलीवुड, हॉलीवुड बेबी जल्द आने वाला है। 

यह भी पढ़ें  बड़ी खबर : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सांप ने काटा, देर रात अस्पताल में किया गया भर्ती जानिये कैसी है हालत