aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 8

बॉलीवुड गलियारों में पिछले एक महीने से कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) की शादी की खबरें लगातार वायरल हो रही हैं। आए दिन इस कपल की शादी को लेकर नए नए अपडेट सामने आ रहे है। हालांकि अभी तक कटरीना और विक्की की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। बीते दिनों दोनों ने अपनी शादी की खबरों को लेकर अफवाह ही बताया था लेकिन अब बधाई हो फेम एक्टर गजराज राव (Gajraj Rao) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा है जिससे दोनों की शादी को लेकर थोड़ा इशारा मिल जाता है।

गजराज ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट :-

विकी कौशल और कटरीना कैफ ने तो शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी है। अब सीनियर ऐक्टर गजराज राव ने भी वेडिंग सेरिमनीज से जुड़ी हिंट दी है। ‘बधाई हो’ ऐक्टर गजराज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विकी-कैट की शादी से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है। इसमें लिखा है, शादी में मोबाइल बैन है। इसके साथ गजराज ने कॉमेंट किया है, सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में।

WhatsApp%20Image%202021 12 01%20at%201.29.25%20PM

विकी और कटरीना की शादी का इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि वे शादी की डिटेल बाहर नहीं आने देना चाहते। रिपोर्ट्स हैं कि वेन्यू पर मोबाइल साथ रखना अलाउड नहीं होगा साथ ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होगी। गजराज राव ने भी इन्हीं खबरों पर रिऐक्ट किया है। गजराज राव और विकी कौशल 2018 की नेटफ्लिक्स मूवी लव पर स्क्वैयर फुट में साथ काम कर चुके हैं। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...