बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार थमने का नाम ही नहीं ले रही है. हर दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी, मंत्री, आईएएस अधिकारियों के बाद अब विधायकों पर भी कोरोना का साया पड़ना शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में इस वक़्त की बड़ी खबर सीवान जिले से सामने आ रही है जहां बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक बच्चा पाण्डेय की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. 

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राजद विधायक ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. विधायक बच्चा पाण्डेय ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिये लोगों से शेयर की है. विधायक ने लिखा है – शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

और वहां अपने आपको खुद आइसोलेट कर ली है और वह बताते हैं कि हम Corona guideline को पूर्णता पालन करते हैं और आप लोग भी इस को मजाक में ना लें और इसको गहराई से समझें और सरकार द्वारा दिए गए निर्देश का पालन करें.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...