अपने सामने गार्ड की हरकत पर शर्मिंदा हुईं Sara Ali Khan, मीडिया में आके खुलेआम मांगी माफी, देखे विडियो

बॉलीवुड के फेमस एवं जाने माने कलाकार सारा अली खान अक्सर अपनी बयानों को लेकर के इन्टरनेट पर सुखियो में रहती है सिर्फ यही नहीं बल्कि बॉलीवुड के और भी स‍ितारों के स‍िक्‍योरिटी और बॉडी गार्ड अक्‍सर खबरों में छाए रहते हैं. सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा हो या फिर शाहरुख खान का बॉडीगार्ड रवि सभी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. इन सबके विपरीत हाल ही में सारा अली खान को अपने एक स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड की हरकत की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इसके लिए खुलेआम माफी भी मांगी और गार्ड को फटकार भी लगाई |

यह भी पढ़ें  Bollywood : पति रणवीर के को-स्टार संग बेहद रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आई दीपिका पादुकोण

दरअसल सोमवार (29 नवंबर) को सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्‍म ”अतरंगी रे” का पहला गाना ”चका चक” के लॉन्‍च इवेंट पर पहुंची थीं। इवेंट खत्म होने के बाद सारा अली खान जैसे ही अपनी कार की ओर जा रही थी तो एक शख्स (सिक्योरिटी गार्ड) को किसी को धक्का न देने के लिए डांट रही थीं। उसके बाद अपने आसपास मौजूद लोगों से माफी भी मांगी।

सारा अली खान वीडियो में आगे कहते हुए दिखाई दे रही हैं, ”सॉरी बोलना प्लीज। थैंक्यू।’ (जिसको धक्का लगा, उसको) सारा आगे अपने स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड को कहती हैं, ”आप नहीं किया कीजिए ऐसा, क‍िसी को धक्‍का मत दो, प्‍लीज ऐसा मत करो। अब से ऐसा तो बिल्कुल नहीं कीजिए।” इसके बाद सारा अली खान ने सभी कैमरामैन को कहा, ‘थैंक यू थैंक यू। और आई एम सॉरी’। सारा अली खान इसके बाद अपने कार में बैठ गईं। बता दें कि सारा अली खान के स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड ने एक कैमरामैन को धक्का दिया था, जो वहां सारा अली खान की तस्वीरें लेने पहुंचा था।

यह भी पढ़ें  Bollywood : मौनी रॉय-सूरज नांबियार ने शादी से चंद दिन पहले लिया बड़ा फैसला, क्या आपको है पता?