Site icon First Bharatiya

पटना के एक घर में लगी भयानक आग, दो लोगों की झुलसकर मौत…

AddText 04 19 09.57.58

इस वक़्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां एक अपार्टमेंट में भीषण आग लगने से दो लोगों की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह हादसा सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण हुआ है.

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

फिलहाल फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं.  बहुत मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया एक भयानक रूप से घर में लगी थी और उसी आग में दो लोग झुलस कर मौत हो गई.

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

घटना दानापुर के आरपीएस मोड़ के पास स्थित सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह अचानक उन्होंने अपार्टमेंट के फ्लैट से आग की लपटें और धुआं उठते देखा. आनन-फानन में आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी गई.

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गई, जिसके बाद आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

बताया जाता है कि जिस फ्लैट में आग लगी है उसमें बबन शर्मा अपने परिवार के साथ रहते थे. घर में रखे सिलेंडर के ब्लास्ट होने से आग लगी जिसकी चपेट में आने से बबन शर्मा की एक बेटी और नाती बुरी तरह झुलस गए. आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई. इधर फ्लैट में आग लगने से लाखों की संपत्ति का नुकसान भी हुआ है. मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है. मामले की जांच की जा रही है.

Exit mobile version