AddText 04 19 09.57.58

इस वक़्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां एक अपार्टमेंट में भीषण आग लगने से दो लोगों की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह हादसा सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण हुआ है.

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

फिलहाल फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं.  बहुत मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया एक भयानक रूप से घर में लगी थी और उसी आग में दो लोग झुलस कर मौत हो गई.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

घटना दानापुर के आरपीएस मोड़ के पास स्थित सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह अचानक उन्होंने अपार्टमेंट के फ्लैट से आग की लपटें और धुआं उठते देखा. आनन-फानन में आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी गई.

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गई, जिसके बाद आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

बताया जाता है कि जिस फ्लैट में आग लगी है उसमें बबन शर्मा अपने परिवार के साथ रहते थे. घर में रखे सिलेंडर के ब्लास्ट होने से आग लगी जिसकी चपेट में आने से बबन शर्मा की एक बेटी और नाती बुरी तरह झुलस गए. आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई. इधर फ्लैट में आग लगने से लाखों की संपत्ति का नुकसान भी हुआ है. मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है. मामले की जांच की जा रही है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...