AddText 04 19 07.41.09

इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आ रही है. सेंट्रल जेल से कई कैदियों के भागने की सूचना मिल रही है. इस घटना के बाद जेल प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं.  आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले मैं सेंट्रल जेल से कई कैदियों को भागने की खबर मिल रही है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

घटना मुजफ्फरपुर जिले की है, जहां सेंट्रल जेल से कई कैदियों के भागने की बात सामने आ रही है. हालांकि स्थानीय लोगों के मुताबिक दो से तीन क़ैदियों के भागने की सूचना मिल रही है. इस घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. जेल से भागे कैदियों की धरपकड़ के लिए पुलिस शहर की सीमा को सील गहन छानबीन कर रही है. 

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

बताया जा रहा है कि जेल से कैदियों की सूचना प्राप्त होते ही फौरन अफसरों ने पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया है. भागे हुए कैदियों को पकड़ने के लिए मिठनपुरा नगर और बेला थाना की पुलिस छापेमारी कर रही है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

हालांकि प्रशासन की ओर से अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि कितने कैदी भागे हैं और कितनों को पकड़ा गया है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

मुजफ्फरपुर के काली वाली रोड तीन पोखरिया के रहने वाले रणजीत मलिक ने बताया कि पहले दो लड़के भागते हुए देखे गए. उनमें से एक शख्स हाफ पैंट और हाफ शर्ट पहना हुआ था.

जबकि दूसरा शख्स उजला कलर का शर्ट और पैंट पहना था. इसपर रणजीत ने प्रशासन को जानकारी दी. तब जाकर पुलिस ने देखा कि दोनों कीचड़ में छिपे हुए थे. पुलिस ने फ़ौरन दोनों को दबोच लिया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...