AddText 04 18 03.35.18

बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। ताजा मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र से सामने आया है.

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

जहां जमुनापुर चाय टोला निवासी एक शख्स की कोरोना से मौत हो गयी है। मृतक की पहचान नगीना महतो के पुत्र अजय महतो के रूप में हुई है। मृतक का अंतिम संस्कार बांस घाट में किया गया है। इस घटना से इलाके के लोग काफी दहशत में हैं वही परिजनों का हाल बेहाल है। 

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

इसलिए आप लोग भी सावधानी बरतें और करोना कि सारे गाइडलाइन को फॉलो करें और सरकार द्वारा दिए गए निर्देश को भी फॉलो करें मास्क लगाना ना भूले और सोशल डिस्टेंसिंग का मेंटेन करें.

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

Input :- first bihar

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...