aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 22 7

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। ग्लोबल एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने नाम के आगे से पति निक जोनस (Nick Jonas) का सरनेम हटाया है, जिसके बाद से ही दोनों के तलाक की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, इन अटकलों पर खुद प्रियंका चोपड़ा ने ही विराम भी लगा दिया है और एक बार फिर ट्रोलर्स की बोलती बंद करती देखी गई हैं।

निक जोनस (Nick Jonas) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए पत्नी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कमेंट किया, ‘मैं तुम्हारी बाहों में मरना चाहती हूं’. इसके साथ ही प्रियंका ने आखों में प्यार और दिल वाली इमोजी भी बनाई है. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने इस कमेंट से तलाक की खबरों पर लगाम लगा दिया है और यह भी साफ कर दिया है कि उनके और निक जोनस (Nick Jonas) के बीच सबकुछ ठीक है|

अपने पति के विडियो पर कमेंट कर तोड़ी चुप्पी :

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

दरअसल, निक जोनस ने कुछ ही घंटे पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक ब्लैक एंड व्हाइट वर्कआउट वीडियो साझा किया है। जिसपर तमाम सेलेब्स कमेंट कर प्यार लुटाते देखे गए हैं। इन्हीं में एक कमेंट सिंगर की लविंग वाइफ प्रियंका चोपड़ा का भी है। जिन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’गजब! मैं तुम्हारी बांहों में मरना चाहती हूं’। प्रियंका के रिएक्शन से साफ होता है कि वो पूरी जिंदगी निक जोनस संग बिताना चाहती हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...