aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 22 6

रेलवे का वोटिंग का अजूबा खेल : एक युवक ने ट्रेन से पश्चिम बंगाल जाने के लिए रिजर्वेशन टिकट लिया और उसने रिजर्वेशन कृते समय चेक किया तो वोटिंग देखा 1,2,3 थी और वहीँ उन्होंने जब सफ़र के एक दिन पहले चेक किया तो उसका टिकट का वोटिंग 4,5,6 हो गया जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है | पटना से पश्चिम बंगाल के शालीमार का रिजर्वेशन कराने वाले परिवार के साथ वेटिंग का खेल हो गया।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

सफर वाले दिन तक उनकी वेटिंग कम होने की बजाय बढ़ गई। इस टिकट पर 3 लोगों को सफर करना था। रिजर्वेशन के दौरान उन्हें 1 से 3 तक वेटिंग मिली। 48 घंटे में यह बढ़कर 4 से 6 हो गई। यात्रियों ने तुरंत सोशल मीडिया के जरिए मामले की शिकायत रेल अधिकारियों तक पहुंचाई। इसके बाद फोन से भी कम्प्लेंट दर्ज करा दी।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

जिस दिन टिकट लिया गया, उस दिन वेटिंग 1-2-3 दिख रही थी।

जिस दिन टिकट लिया गया, उस दिन वेटिंग 1-2-3 दिख रही थी।23 नवंबर को कराया था टिकटरवि बजाज ने पटना से शालीमार जाने के लिए 23 नवंबर को टिकट कराया था। उनके साथ रुबी और मलिस्का को जाना था। तीनों ने दुरंतो एक्सप्रेस की थर्ड एसी बोगी में रिजर्वेशन कराया था।

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

रिजर्वेशन के दौरान वेटिंग लिस्ट 1, 2 और 3 थी। रवि बजाज का कहना है कि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि वेटिंग हर हाल में कन्फर्म हो जाएगी। उनकी ट्रेन 25 नवंबर को रवाना होनी थी। रवि ने एक दिन पहले बुधवार को टिकट का स्टेटस देखा तो चौंक गए। वेटिंग क्लियर होने की बजाए बढ़ गई। स्टेटस में 4 से 6 वेटिंग दिखने लगी।

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

यात्रा के दिन टिकट चेक करने पर 4, 5 और 6 वेटिंग दिखी।

बता दे की वह युवक ने मीडिया से बात करते हुए बताया की ऐसा पहलीबार है जो टिकट का वोटिंग घटने के वजाय बढ़ गया है | हमने रेल अधिकारियों से शिकायत की है कि ऐसे मामलों में सावधानी बरती जाए। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

NOTE : दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है आप अपनी बातों को हमसे कमेंट बॉक्स में जरूर साझा करें |

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...