क्या आप फोटो देखकर बता सकते है की मैच कहाँ हो रहा है, मैच के बीच इस वायरल तस्वीर का मज़ा ले रहे लोग

अब t20 खत्म होने के बाद भारत न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है। बता दे की भारत ने पहले हुए t20 मैच के सीरिज में शानदार प्रदर्शन दिखाया है और तीनोंमैच में विजयी प्राप्त किया बता दे की मैच के दौरान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में एक शख्स मुंह में गुटका रखकर फोन पर बात करता हुआ नजर आ रहा। इस वायरल फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं।

देश भर में मश्ह्र्र कवि कुमार विश्वास ने इस तस्वीर पर कमेंट किया कि कानहीपुर में मैच अहै आज। काशी अग्रवाल (@kashi_agarwal) नाम के ट्विटर अकाउंट से यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि और करा लो कानपुर में मैच। पीयूष पांडे (@Pandeypiyush) नाम के ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि कानपुर में मैच हुआ और ऐसा सीन न दिखे। ऐसा संभव है क्या? सुनील गौर (@Sunilgour1) नाम के ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि मैच कानपुर में है, बोलो जुबां केसरी।

यह भी पढ़ें  विराट कोहली के सपोर्ट में आये डेविड वार्नर 2 साल से सेंचुरी न लगाने को लेकर यूं किया डिफेंड

खुशबू सिंह (@khusbusingh657) नाम की ट्विटर यूजर लिखती हैं कि अभी इंडिया न्यूजीलैंड का टेस्ट मैच देख रही थी, पता नहीं था कि मैच कहां हो रहा है। तभी दर्शक दीर्घा का दृश्य दिखाया गया। जिसमें एक व्यक्ति कमला पसंद खाए हुए परंपरिक अंदाज में मुंह चलाते हुए फोन पर बात कर रहा था। तुरंत समझ गए कि मैच कानपुर में हो रहा है। अंशुल सिंह (@anshulsingh) नाम के ट्विटर अकाउंट से हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा गया कि कानपुर टेस्ट।

अभिनव पांडे (@Abhinav_Pan) इस तस्वीर पर लिखते हैं कि कानपुर को कमला पसंद है। @Singh1995 नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि कानपुर में मैच हो रहा है भैया, यहां तो तमाकू और पान से मुलाकात होगी ही। शिवम कुमार (@SahtiyaShivam07) नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि ग्रीन पार्क अब बनेगा रेड पार्क। कानपुर में आपका स्वागत है।

यह भी पढ़ें  धोनी , रोहित या कोहली नहीं , ये हैं श्रेयस अय्यर के पसंदीदा कप्तान, हो सकते है भारत के भविष्य के कप्तान