भारत के तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार शादी के चार साल बाद बने बाप पत्नी ने दी बेटी को जन्म…

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पहली बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी नुपुर नागर ने बुधवार (24 नवंबर) को दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। मां और बेटी दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं। नुपूर को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलचस्प बात यह है कि नुपुर ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह के अगले दिन ही बेटी को जन्म दिया है। बता दे की भुवनेश्वर कुमार को हाल ही में विशव कप में भी मौका दिया गया था | लेकिन उन्होंने कुछ ज्यदा कमाल नहीं दिखा पाए |

वहीँ अगर हम भुवनेश्वर कुमार का विवाह उनकी बचपन की बेटी और यशपाल नागर की बेटी नुपुर के साथ 23 नवंबर 2017 को हुआ था। नुपुर, फिलहाल नोएडा में रह रहीं थीं। साल 2017 में ही 11 दिसंबर को भारत की टेस्ट और वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी। अनुष्का और विराट भी इस साल 11 जनवरी को बेटी वामिका के माता-पिता बने हैं।

यह भी पढ़ें  विराट कोहली के कप्तान से हटने के बाद kl राहुल ने बताया आगे का पूरा प्लान...

भुवनेश्वर के पिता बनने की खबर सामने आने के बाद अलग-अलग तबकों से बधाई संदेश आने लगे। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भुवनेश्वर के परिवार को इस साल एक कठिन समय का सामना करना पड़ा। इस साल मई में भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन हो गया था।

क्रिकटैकर की खबर के मुताबिक, भुवनेश्वर की मां इंद्रेश और बहन रेखा नुपूर के साथ अस्पताल में हैं। एमडीसीए (मेरठ जिला क्रिकेट एसोसिएशन) के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने बताया कि भुवनेश्वर कुमार बुधवार सुबह करीब नौ बजे बेटी के पिता बने। परिवार से दूर भुवनेश्वर को फोन पर यह खुशखबरी मिली। उम्मीद है कि यह तेज गेंदबाज गुरुवार तक मेरठ स्थित अपने आवास पर पहुंच जाएगा।

यह भी पढ़ें  ind vs sl : भारतीय बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर ने अपनी बैटिंग स्किल को लेकर किया खुलासा दिया ये बयान...