बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर नाम से हटाया पति का नाम लोग बोले-तालाक होने वाला है

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेत्री और इतने कम समय में अपना अलग पहचान वाले अभिनेत्री प्रियंका चोपरा को तो सब लोग जानते ही होंगे | यह अभिनेत्री अक्सर किसी न किसी मुद्दा को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है | हाल ही में बॉलीवुड कुएं के नाम से प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने नाम में सेअपने अमेरिकन पति निक जोनस हटा दिया है। प्रियंका के ऐसा करने से सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक जोनस की तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। वहीं प्रियंका के फैन्स भी इससे काफी परेशान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें  रवीना टंडन ने खेत में चलाया फावड़ा... वीडियो पर ट्रोल हुईं तो मजेदार अंदाज में दिया जवाब... देखे विडियो

दरअसल बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की गिनती पावर कपल्स में होती है। शादी के बाद प्रियंका अपने नाम के आगे जोनस लिखने लगी थीं, लेकिन अचानक से अब प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नाम के आगे से जोनस हटा दिया है। ऐसे में एक ओर जहां फैन्स काफी परेशान हो रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर निक- प्रियंका के तलाक की अटकलें भी तेजी पकड़ रही हैं।

priyanka chopra

बात प्रियंका के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो वो जल्दी ही ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ में नजर आएंगी। ‘मेट्रिक्स’ का दर्शकों को लंबे वक्त से था, वहीं इस बार इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स और भी ज्यादा उत्सुक हैं, जिसकी वजह है प्रियंका चोपड़ा। ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ में एक मिनट दो सेकेंड पर प्रियंका चोपड़ा की एक झलक देखने को मिल रही है। गले में चेन, कान में बाली और चश्मा लगाएं प्रियंका चोपड़ा, काफी अलग लग रही हैं।