4 फेमस खिलाड़ी जो T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी तक नहीं लगा पाए हैं एक भी हाफ सेंचुरी लिस्ट में बड़े नाम शामिल

जिस समय क्रिकेट का प्रचलन शुरू हुआ था उस समय ये t20 मैच नहीं होता था किसी ने सोचा भी नहीं होगा की टी20I क्रिकेट जब शुरू हुआ था तब यह इतनी लोकप्रिय हो जाएगा। इस फॉर्मेट के आने से दर्शकों को कम समय में ज्यादा रोमांच देखने को मिल जाता है। यह फॉर्मेट क्रिकेटिंग नेशन में घेरलू स्तर पर भी बहुत खेला जानें लगा है। इस फॉर्मेट में कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी है जिन्होंने घरेलू टी20 में तो अर्धशतक लगाए है है। लेकिन T20I में अभी तक वो एक भी अर्धशतक लगाने में सफल नहीं हो पाए है। तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो अभी तक T20I में अर्धशतक नहीं लगा पाए है।

यह भी पढ़ें  2011 विश्व कप फाइनल की भारतीय प्लेइंग XI के 10 खिलाड़ी ले चुके है संन्यास, बचा है सिर्फ एक खिलाड़ी जानिये कौन?

बेन स्टोक्स इंग्लैंड

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंटरनेशनल लेवल पर हर फॉर्मेट के बेहतरीन खिलाड़ी है लेकिन आप यह जानकार हैरान हो जाएंगे कि टी20 इंटरनेशनल में यह बल्लेबाज़ अभी तक एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाया है।

दिनेश कार्तिक भारत

दिनेश कार्तिक निदाहास ट्रॉफी में बांग्लादेश के खिलाफ अपनी बेहतरीन पारी के बाद फेमस हो गए थे। कार्तिक उस भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने थे जो 2006 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली बार टी20I मैच खेलने मैदान पर उतरी थी।

हार्दिक पांड्या भारत

हार्दिक पांड्या मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक है। यह भी ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करना पसंद करते है और ऐसा उन्होंने T20I और आईपीएल में भी करके दिखाया है। हार्दिक के नाम आईपीएल में 4 अर्धशतक भी लगाए है।लेकिन वो T20I में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए है। T20I क्रिकेट में उनका हाईएस्ट स्कोर 42 रन है।

यह भी पढ़ें  IPL 2022: इस साल आईपीएल में सुरेश रैना दिखेंगे कोहली के टीम RCB में csk ने नहीं खरीद कर, कर दी बड़ी चुक

क्रिस लिन ऑस्ट्रेलिया