aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 4 6

टिक टोक गर्ल और बिहार की बेटी संचिता बसु बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। साउथ मूवी में उन्हें इंट्री मिल गई है। महादेवमठ के सुरेंद्र राय और वीणा राय की पुत्री संचिता बसु ने टिकटाक पर काफी लोकप्रिय थी। इससे से उन्हें पहचान मिली थी। और अब इन्हें देश विदेश के लोग देखेंगे जल्द ही साऊथ मूवी के ऊपर ये काम करने वाली है |

जी म्यूजिक कंपनी के उडऩा है एलबम में अभिनय से संचिता बसु ने जीवंत किरदार पेश कर फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई थी। यह एलबम सकारात्मक सोच के साथ कोरोना से लडऩे की हिम्मत और हौसले पर आधारित थी। कैंडी इंटरटेनमेंट के निर्माता हरेश तोगानी एवं सुशील पांडे के प्रयास से इसमें अभिनय कर चुकी संचिता लगातार आगे बढ़ रही है।

बिहार की बेटी संचिता बसु बताती है उनका बचपन अपने पैतृक गांव माठा में ही बीता। उच्च शिक्षा के लिए भागलपुर चली गई जहां अपने मां बीणा राय के साथ रहकर पढ़ाई कर रही हूं। दसवीं की परीक्षा में शामिल होना था लेकिन परीक्षा रद हो गयी। वो बताती है कि शुरू में शौक के तौर पर टिकटाक वीडियो बनाना शुरू किया।

जिसे इंटरनेट पर डालने के बाद काफी प्रशंसा हुई। जिसके बाद मेहनत कर वीडयो बनाती रही। फिलहाल साउथ फिल्म में बतौर हीरोइन काम करने का ऑफर मिला है। फिल्म साइन कर चुकी हूं। शूटिंग अगस्त माह में शुरू होनी थी। परंतु कोरोना संक्रमण के चलते शूटिंग अब सितंबर में हैदराबाद में शुरू होगा।

बचपन से ही थी प्रतिभाशाली :

बिहार के बेटी संचिता बसु का कहना है की बचपन से ही अभिनय के क्षेत्र में रुचि रही है। मां बीणा राय मेरे अभिनय की जननी रही हैं। वही मेरे गुरु हैं। चिता की मां बीना राय 2000 के दशक में कॉलेज लेवल से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक एथलीट प्रतियोगिता में भाग लेकर कई मेडल जीत चुकी हैं। हालांकि अभी वह अपने बच्चों को भविष्य के लिए गृहिणी बनीं है। संचिता के पिता इस इलाके के एक संपन्न किसान हैं और ट्रांसपोर्टेशन के व्यापार से से भी जुड़े हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...