AddText 04 18 07.20.03

बिहार के बेगूसराय से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकार आप हैरान रह जायेंगे. दरअसल प्रेमी के प्यार में पागल एक औरत ने अपनी ही सास की हत्या कर दी. आधीरात को उसने अपने आशिक के साथ मिलकर घर में ही इस घटना को अंजाम दिया.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

मामला बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र की है, जहां परोड़ा पंचायत अंतर्गत अनुसुचित जाति मोहल्ले में 13 अप्रैल 2021 की मध्य रात्रि उसी गांव के अकलु साह की 45 वर्षीय पत्नी चुनचुन देवी की गला दबाते हुये मुँह पर ठोस कपड़ा डालकर हत्या कर दी गयी.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

बलाइंड मर्डर का पता उस वक्त चला जब अहले सुबह मृतका के घर से परिजनों छोटे छोटे बच्चे की रोने की आवाज आयी. रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर जुटे ग्रामीणों ने जब देखा तो विश्वास ही नहीं हो रहा था कि चुनचुन देवी की आखिर किस कारणों से हत्या कर दी गयी.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

सास की हत्या की वजह और राज की कहानी घटना के दिन ही करीब करीब साफ होने लगे थे, लेकिन पुलिस किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करते हुये मामले की गंभीरता से पड़ताल करने के बाद जब हत्या के रहस्य से पर्दा उठा तो सबके होश ठिकाने लग गये.

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

घटना के तुरंत बाद पुलिस घटनास्थल से साक्ष्यों को संकलन किया और शंका के आधार पर पुलिस घटना के दिन ही मृतका की पुत्रवधु खुशबु देवी और चचरे देवर गंगा साह को हिरासत में लेकर पुछताछ किया तो रहस्यमय बलाइंड मर्डर का पर्दाफाश हो गया.

रविवार को छौड़ाही ओपी थाना में पत्रकारों को जानकारी देते हुये थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार और एसआई अजय कृष्ण ओझा ने संयुक्त रूप से बताया कि चुनचुन देवी की हत्या के बाद घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर जाँच पड़ताल शुरू की गयी तो घटना के दिन ही प्रारंभिक पड़ताल में ही हत्या की शक की सुई मृतका के पुत्रवधु और चचरे देवर गंगा साह पर गयी.

शंका के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पुछताछ की गयी तो पुत्रवधु और चचरे देवर ने कुबुल किया कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे. जिसका विरोध सास चुनचुन देवी किया करती थी. सास द्वारा दोनो के अवैध संबंध का लगातार विरोध किये जाने के बाद पुत्रवधु ने चचरे देवर संग मिलकर घटना की रात गला दबाकर घर में ही सास की हत्या कर जहाँ जिस खाट पर चुनचुन देवी सोयी हुयी थी.उसी पर उसको रख दिया और फिर बनावटी आँसु बेहोश होने का नाटक पुत्रवधु ने किया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार पुत्रवधु और चचरे देवर के अनुसार जानबुझकर छह महिने के नवजात शिशु को रूला दिया,और फिर सास की हत्या गला एवं मुँह पर कपड़ा डालकर कर दिया.थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में मृतका की माता परोड़ा के डुमरी गाँव निवासी सोहगिया देवी के लिखित बयान पर मामले में थाना कांड संख्या 81/2021 दर्ज कराते हुये पुत्रवधु और चचरे देवर गंगा साह को नामजद अभियुक्त बनाया गया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया,और पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.जहाँ से न्यायालय के आदेश पर गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...