aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 15 4

t20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद अब भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच वर्ल्ड कप का महामुकबला चल रहा है | जिसमे भारत ने अपने पहले मुकाबले में कीवी टीम को ५ विकेट से हराकर सीरिज में तीन एक से बढ़त बना ली है | बता दे, की टी20 फॉर्मेट के परमानेंट बने कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कल 36 गेंदों के 48 रनो की शानदार पारी खेली। वहीँ मैच के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव जिन्होंने ० गेंदों पर ६८ रनों की शानदार पारी खेली |

टीम इंडिया टी20 फॉर्मेट के पहले मैच में जीत के बीसीए रोहित शर्मा पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के लिए आए। जहां अपनी ही स्क्वाड के आईपीएल खिलाड़ी द्वारा लिए गए विकेट के बारे में उन्होंने कहा ” मैने और ट्रेंट बोल्ट ने काफी क्रिकेट एक साथ खेला है।

उसे मेरी कमजोरी का अंदाजा है और मुझे उनके मजबूत पक्ष के बारे में जानकारी है। ये हमारे बीच काफी अच्छी प्रतियोगिता थी। आईपीएल में मेने उसे बल्लेबाजों को झांसा देने के लिए कहा, तो आज उसने मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही किया। मेरे लिए ही उसने मिड विकेट फील्डर को पीछे भेजा और फाइन को आगे किया। मुझे पता था कि वो बाउंसर बॉल फेकेगा, इसलिए मैने उसे फील्डर के ऊपर से मारने का प्रयास किया। लेकिन दुख की बात ये थी कि इस बल्ले ज्यादा गति नहीं थी”।

आईपीएल 2021 के सीजन में ट्रेंट बोल्ट रोहित की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ही थे। जिसमे उन्होंने रोहित की कप्तानी में कई नई चीजें सीखी है। बता दे, बोल्ट में आईपीएल 2021 के सीजन में कुल 14 मैच खेले जिसमे उन्होंने 31.23 की एवरेज और 7.9 की इकॉनमी से 13 विकेट लिए। इससे पहले के सीजन बोल्ट दिल्ली की टीम के साथ थे।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...