बोल्ट से कैच छूटने के बाद सूर्यकुमार यादव बोले- आज मेरी पत्नी का बर्थडे है बोल्ट ने ऐसा करके उसे गिफ्ट दिया है !

भारत अभी अभी वर्ल्ड कप से छुटा ही और फिर कीवी टीम के साथ वो मैच खेलने के लिए उसे रेडी होना पड़ा | भारत का ये पहला मैच था | और अहम् मैच था अहम् मैच इसलिए था की भारत के नए कप्तान और नए कोच मिले थे | बता दे की जैसा विराट कोहली ने बोले थे की वो विशव कप के बाद इस फॉर्मेट से अपनी कप्तानी छोड़ देंगे उसी के बाद भारतीय टीम की जिम्मेवारी भारत के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को दिया गया | और भारत ने अपना पहला मैच न्यूज़ीलैण्ड से पांच विकेट से जीतकर इस तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

यह भी पढ़ें  ind vs sa : इस मामले में केएल राहुल ने रच दिया इतिहास कोहली को पछाड़ कर बढे आगे....

टीम की इस जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होंने तीसरे नंबर पर उतरकर 62 रनों की धमाकेदार पारी खेली। उनके अलावा रोहित ने भी 48 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस मैच में सूर्यकुमार को 57 रनों के स्कोर पर जीवनदान मिला, जहां ट्रेंट बोल्ट ने उनका कैच छोड़ दिया। मैच खत्म होने के बाद सूर्यकुमार ने बोल्ट से मिले जीवनदान पर कहा कि आज मेरी पत्नी का बर्थडे था और मुंबई इंडियंस के साथी बोल्ट की तरफ से एक बढ़िया गिफ्ट मिला है।

बोल्र्ट ने पेवेलियन भेजी सूर्यकुमार यादव को

दरअसल इस मैच में आखिरकर बोल्ट ने ही सूर्यकुमार की पारी का अंत किया। भारतीय पारी के 17वें ओवर में बोल्ट की गेंद पर सूर्यकुमार ने स्लॉग स्वीप लगाना चाहा, लेकिन कीवी गेंदबाज की स्पीड ने उन्हें छकाया और वे बोल्ड हो गए। हालांकि जब सूर्यकुमार आउट हुए तो उसके बाद भारत को 20 गेंदों पर 21 रनों की जरूरत थी। टीम ने सूर्यकुमार के बाद श्रेयस अय्यर और वेंकटेश अय्यर के विकेट जरूर गंवाए, लेकिन आखिर में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने डेरिल मिचेल की गेंद पर चौका जड़कर भारत को जीत दिलाई। सूर्यकुमार को इस जोरदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें  72 लाख रुपये में जानिए किसने खरीदा था धोनी का वो 2011 वर्ल्डकप जिताने बाला बल्ला !