aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 26 2

हरयाणवी डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता | देसी गर्ल के नाम से प्रसिद्ध सपना चौधरी अपने अदाओ से सबको अपनी और आकर्षित क्र लेती है | लेकिन अब सपना ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया है, जिसके कारण दिलों पर राज करने वालीं देसी क्वीन के खिलाफ अब अरेस्ट वारंट जारी जारी हो चुका है. एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने लखनऊ के एक मामले में सपना के खिलाफ ये वारंट जारी किया है |

दरअसल, लखनऊ कोर्ट में डांसर और सिंगर सपना चौधरी की एक शिकायत पर ये एक्शन हुआ है. इस मामले की अगली सुनवाई तक पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा है. खबर है कि एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने इस वारंट को जारी करते हुए कहा है कि मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

आपको बता दें कि ये मामला 3 साल पुराना है, साल 2018 में सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर को आशियाना पुलिस स्टेशन में ये शिकायत की गई थी. उन्होंने यह आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था, लेकिन इस शो में वह पहुंची ही नहीं. 

सपना चौधरी के अलावा इस कार्यक्रम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम भी शामिल हैं. अब आरोप ये है कि इस प्रोग्राम के लिए दर्शकों ने 300-300 रुपए देकर टिकट खरीदा था. सपना चौधरी के इस शो को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन जब 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो दर्शकों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया था. लेकिन हंगामे के बाद भी लोगों को उनके पैसे वापस नहीं मिले |

credit :- Zee News

नोट : इस न्यूज़ को इंटरनेट पर उपलब्ध अन्य वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है। firstbharatiya.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...