aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 23 2

टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने शानदार वापसी कर बुधवार को न्यूजीलैड को पांच विकेट से हरा दिया और तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। टीम की इस शानदार जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होंने kl रहुल के आउट होने पर भी भारत को कमजोर होने नहीं दिया और वहां पर से रोहित शर्मा का भरपूर साथ निभाया |

और 40 गेंदों में 62रनों की शानदार पारी खेली | उनके अलावा रोहित ने भी 48 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस मैच में सूर्यकुमार को 57 रनों के स्कोर पर जीवनदान मिला, जहां ट्रेंट बोल्ट ने उनका कैच छोड़ दिया। मैच खत्म होने के बाद सूर्यकुमार ने बोल्ट से मिले जीवनदान पर कहा कि आज मेरी पत्नी का बर्थडे था और मुंबई इंडियंस के साथी बोल्ट की तरफ से एक बढ़िया गिफ्ट मिला है।

उन्होंने बताया कि टीम खुश है कि वो इस स्थिति में पहुंचे और खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से जीत हासिल की। गेंदबाजों की पूरी यूनिट ने कमाल का प्रदर्शन किया। मैं किसी एक गेंदबाज का नाम नही लेना चाहूंगा। बीच के ओवर्स में विकेट लेना बहुत जरूरी होता है, ताकि बल्लेबाज पर दबाव बनाया जा सके।

अश्विन जोकि टी20 क्रिकेट में वापस आए है बेहतरीन प्रदर्शन किया। अक्षर पटेल भी सही लाइन पर गेंद डालने के लिए जाने जाते है। ये अच्छा चिन्ह है कि ये दिल्ली कैपिटल के लिए हमेशा ऐसे ही गेंदबाजी करते हैं। सूर्य कुमार यादव ने अच्छी बल्लेबाजी की। ट्रेंट बोल्ट कैसे बॉलिंग करते है, वो ये बात बहुत अच्छी तरह से जानते हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...