T20 वर्ल्ड कप हारने के बाद विलियमसन से छिनी कप्तानी केकेआर के इस बॉलर को मिला कीवी टीम का जिम्मेदारी

t20 वर्ल्ड कैप अब पूरी तरह से खत्म हो चुकी है अब टीम इंडिया न्यूज़ीलैण्ड से खलेगी तीन मैच का t20 सिरीज इससे पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भारत के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। टी20 सीरीज का पहला मैच बुधवार यानी 17 नवंबर को जयपुर में खेला जाना है। दरअसल, केन विलियमसन अपना पूरा ध्यान 25 नवंबर से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज पर लगाना चाहते हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज कानपुर में होने वाले मैच से शुरू होगी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि तेज गेंदबाज टिम साउदी सीमित ओवरों की सीरीज में टीम की अगुआई करेंगे। टिम साउदी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में शाहरुख खान के सह मालिकाना हक वाली कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा थे।

यह भी पढ़ें  आने वाले समय में कोहली का जगह ले सकता है यह खिलाड़ी खेलता है शानदार पारी

एनजेडसी ने साथ ही यह भी बताया कि ऑलाराउंडर काइल जैमीसन, सलामी बल्लेबाज डेरिल मिचेल, स्पिनर मिचेल सेंटनर और ग्लेन फिलिप्स दोनों सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे। इसके अलावा न्यूजीलैंड ने जानकारी दी कि तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन के टी20 सीरीज के लिए फिट होने की उम्मीद है। फर्गयूसन पिण्डली की चोट की वजह से टी20 विश्व कप नहीं खेल पाए थे।