बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने दो बार ठुकरादी थी सैफ अली खान का शादी का प्रपोजल, जानिए क्या थी बड़ी वजह…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की अभिनेता सैफ अली खान से लगभग सात साल पहले शादी हुई थी। बॉलीवुड की इस मशहूर जोड़ी का एक बेटा तैमूर अली खान है। हाल ही में करीना ने एक साक्षात्कार में अपने और सैफ से जुड़े किस्सों के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि सैफ ने उन्हें शादी के लिए दो बार प्रपोज किया था लेकिन उन्होंने दोनों ही बार मना कर दिया। वह तीसरी बार में शादी के लिए तैयार हुई थीं।

एक्ट्रेस करीना कपूर अपने फिटनेस रूटीन को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभी करीना अपने अगले प्रोजेक्ट ‘लाल सिंह चड्ढा’ में बिजी हैं। इस फिल्म में लीड रोल में आमिर खान नज़र आएंगे। करीना आज भले ही एक सफल एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर की पीक पर होने के दौरान साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी। करीना ने बताया था कि उनकी मुलाकात ‘टशन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। लेकिन उन्होंने सैफ का शादी का प्रपोजल दो बार रिजेक्ट कर दिया था।

यह भी पढ़ें  Bollywood : बिग बॉस विनर का नाम हो गया लीक? ये हसीना अपने नाम करेगी खिताब !

चार साल करना पड़ा इंतजार

बता दें बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेत्री करीना और सैफ ने एक दूसरे को चार साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। दोनों की प्रेम कहानी फिल्म टशन से शुरू हुई थी। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना और सैफ ने साथ कई सुपरहिट फिल्में की हैं, जैसे :- ओमकारा, एलओसी कारगिल, टशन, कुर्बान और एजेंट विनोद।