aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 7 2

हर एक महिला का सपना होता है की वो मां बने और जब भी किसी घर में कोई बच्चा पैदा होता हैं तो उस घर में खुशी की लहर आती हैं.अगर किसी घर में जुड़वां बच्चे पैदा होते हैं तो उस घर में काफी ज्यादा ख़ुशी की लहर हमे देखने को मिलती हैं. वैसे काफी कम जुड़वां बच्चे होते हैं जो हर एक परिवार को आनंद देते हैं |

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

अब बाराबंकी में एक 22 साल की महिला ने 4 बच्चों को जन्म दिया हैं और ये खबर पुरे भारत में काफी तेजी से फैल गयी हैं. सोशल मीडिया पर ये खबर काफी ज्यादा वायरल हुई हैं और इसकी चर्चा चल रही है.

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

उत्तरप्रदेश के बाराबंकी की इस 22 वर्षीय महिला का नाम नूर आलम हैं जिसने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया हैं और इससे उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. ये खबर पूरे बाराबंकी जिले में पहुंच गयी की मोहम्मद आलम के घर 4 बच्चों ने जन्म दिया है और इससे पूरे जिले में खुशियां मनाई गई हैं.

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

शुक्रवार को नूर आलम ने 4 बच्चों को जन्म दिया और चारों बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा हैं. 4 बच्चों में 1 लड़का और 3 लड़कियां हैं. इन 4 बच्चों में 3 बच्चों का वजन सिर्फ 1 किलो हैं तो 1 बच्चे का वजन 1 किलो 100 ग्राम आया हैं. डॉक्टर के हिसाब से चारों बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा हैं और फिलहाल चारों बच्चे डॉक्टर की निगरानी में हैं.

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

इन चारों बच्चों की दादी इस खबर से काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि,” हमारे घर 4 बच्चों ने जन्म लिया हैं और इससे मैं काफी खुश हूं. पहले हमें 3 बच्चे होंगे ऐसा बताया गया था, लेकिन 4 बच्चे हुए जिससे हमे काफी खुशी मिली हैं. ”वैसे इन चारों बच्चों का जन्म सातवें महीने में हुआ हैं और इस वजह से कुछ दिनों तक डॉक्टर इन चारों बच्चों को अपनी निगरानी में रखेंगे जिस वजह से कुछ दिन बच्चों के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...