बाराबंकी:- 22 साल की महिला ने दिया 4 बच्चों को जन्म, परिवार में खुशी की लहर…

हर एक महिला का सपना होता है की वो मां बने और जब भी किसी घर में कोई बच्चा पैदा होता हैं तो उस घर में खुशी की लहर आती हैं.अगर किसी घर में जुड़वां बच्चे पैदा होते हैं तो उस घर में काफी ज्यादा ख़ुशी की लहर हमे देखने को मिलती हैं. वैसे काफी कम जुड़वां बच्चे होते हैं जो हर एक परिवार को आनंद देते हैं |

अब बाराबंकी में एक 22 साल की महिला ने 4 बच्चों को जन्म दिया हैं और ये खबर पुरे भारत में काफी तेजी से फैल गयी हैं. सोशल मीडिया पर ये खबर काफी ज्यादा वायरल हुई हैं और इसकी चर्चा चल रही है.

यह भी पढ़ें  IAS Interview Question : दुनिया का वह कौन सा जगह है जहाँ खट्टा शहद मिलता है ?

उत्तरप्रदेश के बाराबंकी की इस 22 वर्षीय महिला का नाम नूर आलम हैं जिसने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया हैं और इससे उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. ये खबर पूरे बाराबंकी जिले में पहुंच गयी की मोहम्मद आलम के घर 4 बच्चों ने जन्म दिया है और इससे पूरे जिले में खुशियां मनाई गई हैं.

शुक्रवार को नूर आलम ने 4 बच्चों को जन्म दिया और चारों बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा हैं. 4 बच्चों में 1 लड़का और 3 लड़कियां हैं. इन 4 बच्चों में 3 बच्चों का वजन सिर्फ 1 किलो हैं तो 1 बच्चे का वजन 1 किलो 100 ग्राम आया हैं. डॉक्टर के हिसाब से चारों बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा हैं और फिलहाल चारों बच्चे डॉक्टर की निगरानी में हैं.

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : बिहार के इस स्टेशन से जनकपुर नेपाल तक 750 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ रेल मार्ग

इन चारों बच्चों की दादी इस खबर से काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि,” हमारे घर 4 बच्चों ने जन्म लिया हैं और इससे मैं काफी खुश हूं. पहले हमें 3 बच्चे होंगे ऐसा बताया गया था, लेकिन 4 बच्चे हुए जिससे हमे काफी खुशी मिली हैं. ”वैसे इन चारों बच्चों का जन्म सातवें महीने में हुआ हैं और इस वजह से कुछ दिनों तक डॉक्टर इन चारों बच्चों को अपनी निगरानी में रखेंगे जिस वजह से कुछ दिन बच्चों के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं.