aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 65

अभी मौजूदा समय में t20 विशव कप चल रहा है | जिसमे पाकिस्तान का वर्ल्ड कप जितने का सपना ऑस्ट्रेलिया ने पूरी तरह चूर-चूर कर दिया है | बता दे की पाकिस्तान के बड़े एवं वर्तमान सिकेटर शोएब अख्तर को तो आपलोग जानते ही होंगे | और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा जो की एक समय में भारत की टेनिस की शान थी | बता दे की सानिया मिर्ज़ा अपने लाइफ में हमेशा सुर्खियों में रहती है। दोनों के बीच अक्सर काफी ज्यादा प्यार देखने को मिलता है। हाल ही में स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में सानिया शोएब की बल्लेबाजी के वक्त चियर करती हुई दिखी थीं।

सानिया ने क्या बोली :

दरअसल सानिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्ताग्राम पर एक रील वीडियो शेयरकी है जिसमें एक डायलॉग है कि, ‘बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो जिसको तुम्हारी कदर ना हो। इसके बाद लड़की आवाज में इसका जवाब आता है कि, उन्हीं के घर में रहती हूं। सानिया मिर्जा इस पर अपने पति शोएब मलिक की तरफ इशारा करती हैं।’ये वीडियो सानिया और शोएब के कमरे का है। जहां शोएब पीछे बेड पर लेटे नजर आते हैं और वहीं सानिया मिर्जा इंस्टाग्राम रील वीडियो बना रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सानिया ने खुद को घर की मुर्गी भी बताया है। इससे आशय है भारतीय टेनिस स्टार का कि, घर की मुर्गी दाल बराबर।

View this post on Instagram

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

बता दे की सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 12 अप्रैल 2010 को हुआ था | दोनों का अब इजहान नाम का एक 3 साल का बेटा भी है। सानिया मिर्जा भारत की सर्वश्रेष्ठ महिला टेनिस खिलाड़ी हैं वहीं शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्तमान में सबसे वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...