aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 51

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्म ‘जीरो’ के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दी है। उन्होंने निर्मता और निजी जीवन में कई प्रोजेक्ट पर कब्जा कर रखा है। ग्राजिया के साथ हाल ही में इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने बताई कि वो अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने पति विराट कोहली के साथ काफी समय बिताने के लिए ग्रेटफुल हैं। साथ ही अनुष्का ने यह भी कहा कि उनकी प्रेग्नेंसी के शुरुआती महीने भयानक थे और विराट का आसपास रहना उनके लिए बहुत अच्छा था, क्योंकि वो उस समय कोई मैच नहीं खेल रहे थे। वो कोविड-19 महामारी के दौरान प्रेग्नेंट थीं।

अनुष्का ने कहा, “इस अनुभव ने मुझे जो सिखाया है, वह यह है कि हमें हमेशा पॉजिटिव साइड्स को देखना चाहिए। कोरोना की वजह से मुझे और विराट को साथ में काफी समय बिताने का मौका मिला, क्योंकि उन दिनों विराट खेल नहीं रहे थे। अगर उस वक्त विराट ट्रैवल कर रहे होते तो थे मैं उनके साथ उस हालत में ट्रैवल नहीं कर पाती थी। मेरा पहला ट्राइमेस्टर मुश्किलों से भरा हुआ था। ऐसे में विराट का मेरे पास होना अहम था। जो कि मुझे चीयर करते थे, मेरा हाथ पकड़ मुझे हिम्मत देते थे।”

अनुष्का शर्मा ने आगे बताई कि इस एक्सपीरियंस ने मुझे काफी कुछ सिखाया है। हमें हमेशा पॉजिटिव साइड देखना चाहिए। कोविड के कारण मुझे और विराट को साथ में काफी समय बिताने का मौका मिला। तब खेल नहीं रहे थे। अगर उस वक्त कोहली ट्रैवल कर रहे होते, तो मैं उनके साथ उस हालत में सफल नहीं कर पाती। अनुष्का ने कहा, मेरा पहला ट्राइमेस्टर परेशानियों से भरा था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...