aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 41 1

इस बार हो रहे t20 वर्ल्ड कप में भारत को प्रवल दावेदार टीम मानी जाती थी | लेकिन भारत ने सभी भारतीय फैंस को अपने खराब प्रदर्शन से निराश और हताश किया बता दे की भारतीय टीम को शुरुआत दो मैचों में ही पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ जो हार मिली थी उसकी वजह से ही ये सबकुछ हुआ। टीम को लगातार मिली दो हार पर टीम सेलेक्शन को लेकर भी काफी सवाल उठे थे। इसके अलावा भारतीय टीम में चोटिल हार्दिक पांड्या और वरुण चक्रवर्ती को शामिल किए जाने को लेकर भी काफी बवाल हुआ। हार्दिक पांड्या चोटिल होने के बाद भी खेलते रहे और इसका नतीजा टीम को भुगतना पड़ा था तो वहीं वरुण चक्रवर्ती भी बेस्वाद से ही नजर आए।

भारत को वर्ल्ड कप से निकलने के बाद भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री को लेकर भी कई सवाल उठे अब पूर्व कोच रवि शास्त्री ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए चुने गए भारतीय टीम को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान कहा कि इस वर्ल्ड कप के लिए जिस टीम का चयन किया गया इसमें उनकी और विराट कोहली की कोई भूमिका नहीं थी। यानी उनके कहने का मतलब है कि उन दोनों के बिना विचार विमर्श किए ही टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का चयन किया गया था। 

Team India की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi -  Zee News Hindi

रवि शास्त्री ने कहा कि मैं टीम सेलेक्शन में शामिल नहीं था हालांकि प्लेइंग इलेवन का चयन करने में मैं जरूर था। इस टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम का चयन सेलेक्टर्स के द्वारा किया गया था यहां तक की कप्तान विराट कोहली से भी कोई राय नहीं ली गई। मुझे दुःख है की इस बार टीम इंडिया को बुरी तरह से टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था जबकि यह टीम सब टीम से मजबूत टीम लगती थी |

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...