AddText 04 16 10.35.13

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का आज जन्मदिन है. तेज प्रताप आज 33 साल के हो गए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्होंने अपने सरकारी आवास पर रात में केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर तेज प्रताप को जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

Also read: Saharsa To New Delhi : सहरसा से नई दिल्ली के लिए चलेगी विशेष ट्रेन, जान लीजिये क्या होने वाली है समय सारणी

आपको बता दें कि पिछले साल जन्मदिन के मौके पर तेज प्रताप ने लॉकडाउन से प्रभावित लोगों को खाना खिलाने की पहल की थी. उन्होंने ‘लालू की रसोई’ नाम से इस पहल की शुरुआत की थी. 

Also read: Train News : भागलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट और समय सारणी

इतना ही नहीं तेज प्रताप हर साल अपने जन्मदिन के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन करते हैं. उनके कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ता समेत सैकड़ों लोग बधाइयां देने आते हैं. लेकिन इस साल कोरोना महामारी की वजह से बहुत कम लोग उनसे मुलाकात कर पाए. लोग तेज प्रताप को फोन और ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

Also read: Bihar Weather News : एका-एक मौसम ने बदला मिजाज पुरे बिहार को मिली राहत, आज इन जगहों पर आंधी तूफ़ान के साथ होगी बारिश बरसेंगे ओला पत्थर

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...