AddText 04 16 09.18.51

उत्तर रेलवे की ओर से पहले ही जहां आनंद विहार से राजगीर, भागलपुर और गया के लिए समर स्पेशल ट्रेनों का संचालन करने की घोषणा की हुई है. वहीं, अब दरभंगा, सीतामढ़ी और जोगबनी के लिए भी समर स्पेशल ट्रेनों का संचालन करने की घोषणा की है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

नई दिल्ली. देश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर प्रवासी मजदूर ज्यादा परेशान हैं. संक्रमण के चलते लॉकडाउन की आशंका और दिल्ली में लगातार कड़े किये जा रहे प्रतिबंध के बीच प्रवासी मजदूर, श्रमिक पलायन करने लग गये हैं.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

बावजूद इसके रेलवे यात्रियों की बढ़ती डिमांड के चलते स्पेशल ट्रेनों की व्यवस्था करने में जुटी हुई है. 2-3 दिन के भीतर रेलवे ने आधा दर्जन से ज्यादा बिहार के अलग-अलग शहरों को जाने वाली ट्रेनों के संचालन करने का प्रबंध किया है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

उत्तर रेलवे की ओर से पहले ही जहां आनंद विहार से राजगीर, भागलपुर और गया के लिए समर स्पेशलट्रेनों का संचालन करने की घोषणा की हुई है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...