aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25

बॉलीवुड में सलमान खान मोस्ट वांटेड बैचलर में गिने जाते हैं। हालांकि कई ऐसी हीरोइन्स भी हैं जो जिंदगी के 45 बसंत पार कर चुकी हैं लेकिन अभी तक शादी नहीं हैं। इन अभिनेत्रियों का दिल शादीशुदा अभिनेताओं पर आया लेकिन इनकी प्रेम कहानी परवान नहीं चढ़ सकी जिसकी वजह से ये आज भी कुंवारी हैं। आइये ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों पर नज़र डालते हैं। बॉलीवुड में सलमान खान मोस्ट वांटेड बैचलर में गिने जाते हैं। हालांकि कई ऐसी हीरोइन्स भी हैं जो जिंदगी के 45 बसंत पार कर चुकी हैं लेकिन अभी तक शादी नहीं हैं। इन अभिनेत्रियों का दिल शादीशुदा अभिनेताओं पर आया लेकिन इनकी प्रेम कहानी परवान नहीं चढ़ सकी जिसकी वजह से ये आज भी कुंवारी हैं। आइये ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों पर नज़र डालते हैं।

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

आशा पारेख का दिल शादीशुदा प्रोड्यूसर और डायरेक्टर नासिर हुसैन पर आया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नासिर हुसैन आमिर खान के नाना है। नासिर के शादीशुदा होने के कारण आशा पारेख की उनसे शादी नहीं हो पायी। आज भी आशा पारेख कुंवारी ही हैं। हॉट अभिनेत्रियों में शुमार रही परवीन बाबी का दिल जब भी किसी पे आया तो वह शादीशुदा ही था। पहले महेश भट्ट फिर कबीर बेदी, दोनों ही शादीशुदा थे। इस वजह से परवीन बाबी का प्यार मुकम्मल नहीं हो पाया। इस वजह से वह मरते दम तक कुंवारी रही।

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

मिस युनिवर्ष रह चुकी सुस्मिता सेन का दिल कई मर्दों पर आया। विक्रम भट्ट के साथ उनका रिलेशनशिप काफी सीरियस रहा लेकिन विक्रम भट्ट शादीशुदा थे इस वजह से दोनों शादी नहीं कर पाये। वर्तमान समय में सुस्मिता अपने से उम्र में छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती हैं। आज भी वह कुंवारी ही हैं। सुस्मिता सेन ने दो बच्चियों को गोद लिया है। ऐसा कहा जाता है कि शमिता शेट्टी का दिल शादीशुदा मनोज बाजपेई पर आया था।

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

मनोज के शादीशुदा होने के कारण शमिता शेट्टी और मनोज का प्यार परवान नहीं चढ़ सका। इसलिए उम्र के 40वें दशक में होने के बावजूद शमिता शेट्टी अभी तक कुंवारी हैं। एक ऐसा भी समय आ गया था जब अमिताभ की जया के साथ शादी टूटने की नौबत आ गयी थी। लेकिन जया की वजह से अमिताभ और रेखा का प्यार परवान नही चढ़ सका। इसके बाद से दोनों ने किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया। तब से लेकर आज तक रेखा ने शादी नही की। हालांकि वह अपने मांग में सिंदूर लगाती हैं।

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...