1618538221726

यूपी के कन्नौज जिला अस्पताल में लापरवाही की एक तस्वीर सामने आई है. वहां इलाज के लिए पहुंची एक 80 साल की महिला बिना व्हील चेयर के घूमती रही. उसका बेटा मां को पीठ पर लादकर घूमता रहा, लेकिन उसे सुविधा नहीं मिली.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

रिपोर्ट के मुताबिक़, मां को पीठ पर लादकर जांच के लिए इधर से उधर घूम रहे मां बेटे को देखकर भी कर्मचारियों ने नजरअंदाज कर दिया. बताया जा रहा है कि रामविलास की 80 साल की मां शांती देवी की तबीयत कई दिन से खराब चल रही थी.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

अस्पताल में कई लोगों के कहने के बाद भी व्हील चेयर उपलब्ध नहीं हुआ. दूसरी तरफ सीएमएस डॉ. शक्ति बसु का कहना है कि इमरजेंसी के लिए एक व्हील चेयर हमेशा उपलब्ध रहती है. युवक जानकारी के अभाव में इमरजेंसी में नहीं गया. उन्होंने कहा कि संबंधित स्टाफ ने मदद क्यों नहीं कि इसकी जांच कराई जाएगी.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में एक बार फिर अस्पतालों की व्यवस्थाओं की पोल खुलती नजर आ रही है. यूपी के कई अस्पतालों की हालत खराब है. अस्पताल में सुविधाओं के नाम पर जरूरी संशाधन तक नहीं है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...