aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 78

पहले पाकिस्तान से फिर रविवार की रात न्यूज़ीलैण्ड से भारत के लगातार दो करारी हार के बाद भारत के फैंस काफी हाताश है | अब यहाँ से भारत की सेमी फाइनल की राह काफी मुस्किल लग रही है | इस मैच में किसी बल्लेबाज़ का बल्ला नहीं चला भारत के बेहद ख़राब ओपनिंग के कारण भारत मात्र 110 की स्कोर खड़ा कर पाए | ऐसे में कप्तान कोहली भी अपने टीम को लेकर काफी निराश है |

विराट ने दिया ये बयान :

ये काफी अजीब था। मेरा मतलब है कि मुझे लगता है कि हमें बहुत ईमानदार होना चाहिए, बहुत क्रूर होना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि हम बल्ले या गेंद से काफी साहस दिखा पाए। मेरा मतलब है कि गेंद से जाहिर तौर पर हमारे पास खेलने के लिए बहुत कुछ नहीं था, लेकिन जब हम मैदान में उतरे तो हमारी बॉडी लैंग्वेज में पर्याप्त साहस नहीं था और न्यूजीलैंड में बेहतर इंटेंसिटी, बेहतर बॉडी लैंग्वेज थी।

जब आप इंडियन क्रिकेट टीम के लिए खेलते हैं, तो आपको स्पष्ट रूप से बहुत सारी उम्मीदें होती हैं, हर कोई जानता है सिर्फ प्रशंसकों को ही नहीं बल्कि खुद खिलाड़ियों को भी उम्मीद होती। हम जहां भी खेलते हैं, हमें देखा जाता है। लोग हमारा समर्थन करने के लिए स्टेडियम में आते हैं, इसलिए हमारे खेलों के साथ हमेशा कुछ अधिक होता है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...