aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 64 3

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बीता साल काफी मुश्किलों भरा रहा है। ‘पावर स्टार’ कहलाने वाले कन्नड़ फिल्म अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) ने 29 अक्टूबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। राजनीति जगत हो या फिर सिनेमा जगत हर तरफ से लोग पुनीत राजकुमार के परिवार के लिए (Puneeth Rajkumar Died in Gym) संवेदनाएं जता रहे हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई इमोशनल हो गया है. खबर है कि पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) की आंखें डोनेट कर दी गई हैं.

पुनीत राजकुमार का नेत्रदान

दरअसल पुनीत न सिर्फ एक दमदार एक्टर थे, बल्कि एक नेकदिल इंसान भी थे। पुनीत ने नेत्रदान का वादा किया था, जो पूरा किया गया। आपको बता दें कि पुनीत के पिता अभिनेता राजकुमार ने भी अपनी आंखें दान कर दी थीं वही काम पुनीत ने भी किया.

लिखा इमोशनल पोस्ट

अभिनेता चेतन कुमार ने पोस्ट में लिखा है, ‘जब मैं अप्पू सर को देखने के लिए अस्पताल में था तो निधन के बाद छह घंटे के अंदर उनकी आंखें निकालने के लिए डॉक्टरों की एक टीम आई थी. जैसे डॉक्टर राजकुमार और निम्माशिवा ने नेत्रदान किए थे वैसे ही अप्पू सर ने भी नेत्रदान करके मिसाल बना दी है. इसके साथ ही अभिनेता ने इसे मिसाल बताते हुए लोगों से अपील किया कि वह भी उनके पद्चिन्हों पर चलें और नेत्रदान करें’. अप्पू सर के पद चिन्हों पर चलकर और उनकी याद में हम सबको नेत्रदान करने की शपथ लेनी चाहिए। मैं भी अपनी आंखें दान करूंगा।’

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...