aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 55 4

बिहार में बहार बा…सच में इन दिनों बिहार का नजारा कुछ अलग ही देखने और सुनने को मिल रहा है. छठ पूजा (Chhath Puja 2021) का महापर्व देश भर में 10 नवंबर को मनाया जाएगा. ऐसे में एक के बाद एक छठ गीतों की बाढ़ सी आ गई है. भोजपुरी स्टार्स रोजाना एक के बाद एक छठ के मौके पर म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रहे हैं. वही देखा जा सकता है की ये गाने रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहे हैं. छठ महा पर्व नजदीक है, ऐसे में छठ गीत (Chhath Geet) की डिमांड बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में भोजपुरी (Bhojpuri) के बेहतरीन सिंगर अरबिंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu & Anjali Bharti) और अंजली भारती (Anjali Bharti) का गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है.

भोजपुरी के सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू का ये धमाकेदार वीडियो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल युट्युब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. अरविन्द अकेला कल्लू और अंजली भारती (Anjali Bharti) की आवाज में यह छठ का वीडियो सॉन्ग बेहतरीन तरीके से और काफी भव्य रूप से फिल्माया गया है.

इस प्यारे से छठ गीत को अरबिंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu & Anjali Bharti) और अंजली भारती (Anjali Bharti) की आवाज में  Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...