aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 77 3

बिहार (bihar) में फैक्ट्री को लेकर लगातार बिहार के लोग मांग कर रहे ताकि बिहार के लोगों को रोजगार के लिए बिहार (bihar) से प्लयन नहीं करना पड़े. इसी क्रम में बिहार (bihar) के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Syed Shahnawaz Hussain) ने यह लगातार प्रयास कर रहे हैं कि बिहार में ज्यादा से ज्यादा उद्योग आ सके इसी क्रम में कुछ महीनों पहले बिहार में पेशी की वोटिंग प्लांट लगाने की मंजूरी दे दी गई थी. जिसे बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बनाया जा रहा है. इसका काम बहुत ही तेजी से चल रहा है. आपको बता दूं कि 27 अगस्त को पेप्सी बॉटलिंग प्लांट का मुआयना भी किया और उन्होंने इसकी कुछ तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा भी की है जहां पर साफ तौर पर दिख रहा है कि इस पेप्सी बॉटलिंग प्लांट का काम बहुत ही तेजी से किया जा रहा है।

Also read: बिहार में तपती गर्मी के बीच बदला मौसम का मिजाज होगी मुसलाधार बारिश, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत, जानिये…

जाने कब तक तैयार होगा यह पेप्सी की बॉटलिंग प्लांट उन्होंने इस पेप्सी बॉटलिंग प्लांट का मुआयना करते हुए मीडिया से बात करते हुए इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस पेप्सी बॉटलिंग प्लांट को दिसंबर में शुरू कर दिया जाएगा. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि बेगूसराय (Begusarai) में इंडस्ट्रियल ग्रोथ सेंटर में बन रही Barun Beverages (Pepsi) की बॉटलिंग प्लांट का मुआयना किया और साइट प्लान देखा। Barun Beverages (Pepsi) का बॉटलिंग प्लांट 55 एकड़ एरिया में बन रहा है. जिसमें इस साल के अंत तक पहले फेज का काम पूरा करने व प्रोडक्शन शुरू करने का टारगेट है।

Also read: Bihar Weather Report : बिहार में होने वाली है मुसलाधार बारिश लोगों को मिलने वाली है गर्मी से छुटकारा!

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इस दिन दस्तक देगी मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जान लीजिये मौसम विभाग का फरमान

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...