aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 52 3

टेलीविजन हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बाल कलाकार काम करते हैं। जो देखते ही देखते कब बड़े हो जाते हैं पता भी नहीं चलता है। इन बाल कलाकारों का लुक एकदम से देखते ही देखते ग्लैमरस हो जाता है। एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के तौर में की थी. आपको ‘बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या?’ वाला एड तो याद ही होगा. अवनीत (Avneet Kaur) को उसी टीवी शो से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे एक ब्यूटीफुल डीवा के तौर पर उभरीं और आज बोल्ड अंदाज में फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती नजर आती हैं.

अवनीत कौर साल 2010 में जी टीवी के शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ में हिस्सा लिया था। हालांकि वो इस डांस रियलिटी शो में सेमी फाइनल से पहले ही बाहर हो गई थीं। लेकिन उनके डांस और उनकी क्यूटनेस ने सबको दीवाना बना दिया था। इसके बाद अवनीत कौर डांसर के साथ ही बाल कलाकार के रूप में भी कई धारावाहिकों में नजर आने लगीं। लेकिन अब अवनीत कौर बड़ी हो चुकी हैं और उनका ग्लैमरस अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है।

तस्वीरों में अवनीत कौर (Avneet Kaur) काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने चेकदार ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ शोल्डर, डीप नेक ड्रेस पहनी है जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं |

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...