AddText 04 15 12.55.30

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ ले ली है. मुख्यमंत्री आज आईजीआईएमएस पहुंचे और वहां उन्होंने अपने वैक्सीन की दूसरी डोज ली. मुख्यमंत्री के अलावे बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद और रेनू देवी ने भी कोरोना वैक्सीन ली है. इनके अलावा सरकार के वरिष्ठ मंत्री विजय कुमार चौधरी, विजेंद्र यादव ने भी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

पटना के आईजीआईएमएस में मुख्यमंत्री के साथ पहुंचे. उनके सचिव और बिहार के पूर्व मुख्य सचिव दीपक कुमार ने भी वैक्सीन की दूसरी डोज ली.

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार ने भी वैक्सीन का अंतिम डोज ले लिया है. इस मौके पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे भी मौजूद थे.

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

सीएम नीतीश ने टीकाकरण अभियान की शुरुआत के साथ पहले ही दिन कोरोना की वैक्सीन ली थी. 1 मार्च को सीएम नीतीश ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था.  

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

1 मार्च को मुख्यमंत्री का जन्मदिन भी था. बिहार में वैक्सीनेशन का काम लगातार जारी है. टीका उत्सव को सरकार में बड़े पैमाने पर अभियान के तहत पर चलाया है और अब दूसरे चरण के वैक्सीनेशन का काम भी रफ्तार पकड़ने वाला है. 

बिहार में कोरोना के हालात को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर चिंता जताई है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि कोरोना की ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग से ही हम इसके बारे में सही स्थिति का आकलन कर सकते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि टीकाकरण अभियान भी बेहद जरूरी है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...