aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 64 2

बिहार के मौसम में बदलाव के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है। बुधवार को बिहार की राजधानी पटना व इसके आसपास बादल छाए रहने के साथ एक दो स्थानों पर हल्की बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग की मानें तो बिहार के उत्तर-मध्य, उत्तर-पूर्व एवं दक्षिण-पूर्व जिले के एक या दो स्थानों पर बिजली चमकने के साथ मेघ गर्जन की संभावना है।

Also read: किशनगंज, जमुई, भागलपुर, बांका, समस्तीपुर, मधुबनी समेत इन 29 जगहों पर होने वाली है भारी बारिश, जाने मौसम विभाग का Update

19 से 20 अक्टूबर के बीच यहां भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग के अनुसार 19 अक्टूबर से 20 अक्टूबर के बीच बिहार के सीतामढ़ी, पूर्णिया, मधुबनी, किशनगंज, दरभंगा और अररिया (बिहार) में एक दो जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी है जबकि बिहार सुपौल जिले में एक दो जगहों पर अतिभारी बारिश हो सकती है। वहीं 20 से 21 अक्टूबर के बीच बिहार किशनगंज एवं अररिया में एक दो जगहों पर भारी बारिश हो सकती है।

बिहार के सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, सहरसा, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, बांका, जमुई, मुंगेर और खगड़िया सहित बिहार के विभिन्न हिस्सों में 21 और 22 अक्टूबर को बारिश होने की संभावना है. मालूम हो कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते रविवार को पटना समेत बिहार के कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी, आंधी के साथ और बिजली चमकी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...