aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 58 2

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान जिन्हें बॉलीवुड ही नही बल्कि वो पुरे दुनिया के लोगो के दिलो पर राज करते है और जिन्होंने मनोरंजन की दुनिया में कई उभरते हुए सितारों को अपना करियर बनाने का सुनहरा अवसर दिया है जिनके अंदर कई कलाकार तो ऐसे निकले हैं जो कि अपने इस फिल्मी सफर में आगे आ चुके हैं! परंतु कुछ कलाकार ऐसे भी रहे हैं जो आज भी परेशानियों का सामना कर रहे हैं! उन्हीं कलाकारों में से एक अभिनेत्री जरीन खान है!

बॉलीवुड करियर की शुरुआत अभिनेत्री जरीन खान ने फिल्म ‘वीर’ से की थी इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान बतौर हीरो के रूप में थे कहा तो यह भी जाता है कि जरीन खान को फिल्मी दुनिया में लाने वाले सलमान खान ही हैं जिन्होंने जरीन खान को अपनी फिल्म ‘वीर’ के लिए अप्रोच किया था! दमदार फिल्म में अभिनेत्री ने एक राजकुमारी का रोल अभिलेख किया था परंतु यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन लोगों ने बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान को काफी पसंद किया था!

Did you know that Zareen Khan met Salman Khan on the sets of 'Yuvvraaj' as  a fan and he got her portfolio made on the same day? | Hindi Movie News -

ऐसे में अब जरीन खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा बहुत से लोग तो जरीन खान को बॉलीवुड क्वीन कैटरीना कैफ का हमशक्ल भी बताने लग गए थे जिसकी वजह से बॉलीवुड क्वीन जरीन खान को फिल्मों में ज्यादा काम नहीं मिल पाया! जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री ने हॉट फिल्मो की तरफ अपना रुख कर लिया था बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों के अंदर काम किया है! लेकिन उसके बावजूद भी अभिनेत्री को निराशा का सामना करना पड़ा है |

Zareen Khan discusses her relationship with Salman Khan

अभिनेत्री ने आगे कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कई बड़े लोगों को समय-समय पर मदद की है! ऐसी स्थिति में अभिनेत्री का ऐसा मानना है कि भले ही वह आज कंगाली का सामना कर रही है लेकिन बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को तंग नहीं करना चाहती हैं! भले ही सलमान खान उनकी मदद के लिए बिल्कुल भी मना नहीं करने वाले हैं लेकिन उसके बावजूद भी उनसे वह कुछ मदद नहीं मांगना चाहती हैं!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...