aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 56 2

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के तुरंत बाद आइसीसी टी20 विश्व कप में खेलने उतरे भारतीय खिलाड़ी अच्छे लय में दिख रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सोमवार को टीम इंडिया विश्व कप के पहले वार्म अप मैच में खेलने उतरी। 189 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए केएल राहुल और इशान किशन ने पारी की शुरुआत की। दोनों आतिशी बल्लेबाजी करते हुए तूफानी अर्धशतक जमाया। 

इंग्लैंड की टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो और मोइन अली ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया लेकिन भारतीय टीम के जवाब के कारण उनका बेहतर खेल बेकार गया। टीम इंडिया की तैयारी इस मैच में काफी धाकड़ नजर आई। भारतीय टीम के बल्लेबाजों को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई।

IND vs ENG 1st T20: Virat Kohli and Ishan Kishan leads India to victory of  7 Wicket against England, Level Series by 1-1, india vs england | Virat  Kohli और Ishan Kishan

वार्म अप मैच से पहले ही टास पर भारत के कप्तान विराट कोहली ने इस बात को पक्का कर दिया था कि राहुल पारी की शुरुआत करेंगे। इस मैच में रोहित शर्मा को आराम देकर इशान किशन को ओपनिंग करने भेजा गया। राहुल ने आइपीएल के फार्म को जारी रखते हुए धमाकेदार बल्लेबाजी की और महज 24 गेंद पर 51 रन की पारी खेल डाली। हालांकि वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए लेकिन दूसरे छोर पर किशन ने इस हाथ आए मौके का पूरा फायदा उठाया।

राहुल और इशान की तूफानी अर्ध सतक

राहुल :- महज 23 गेंद पर 6 चौके और 3 छक्के जमाते हुए राहुल ने अपना अर्धशतक पूरा किया। अगली गेंद यानी 24वीं गेंद मोइन अली ने मार्क वुड की गेंद पर उनका कैच पकड़ लिया। आउट होने से पहले राहुल ने इशान के साथ मिलकर महज 50 गेंद पर 82 रन जोड़े और टीम को शानदार शुरुआत दिलाई।

ind vs eng Ishan Kishan rohit sharma t201 debtu match stormy innings - ईशान  किशन ने खोला राज, टीम में इस खिलाड़ी के चलते वो कर पाए धमाकेदार आगाज - India  TV

ईशान किशन :- राहुल के आउट होने के बाद इशान ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया। धमाकेदार अंदाज में दो छक्के लगाकर इस बल्लेबाज ने पचास रन पूरे किए। 33 गेंद पर 38 रन बनाकर खेल रहे इशान ने विराट के स्ट्राइक देने पर एक छक्का लगाया इसके बाद मोइन अली की अगली गेंद पर दो रन लिया और फिर जोरदार छक्का लगाकर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की।  

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...